भारी बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट बना समंदर

अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर 01 लाख से अधिक लोगों ने ली मतदान की शपथ टाटा आईपीएल को लेकर धर्मशाला पहुँची किंग्स इलेवन पंजाब की टीम , सीएसके मौसम विभाग का पूर्वानुमान मुंगेली में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई प्रभातफेरी रायपुर में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स और यू-ट्यूबर्स ने मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया बलरामपुर जिले के शहीद पार्क में ‘‘सुरमयी शाम’’ नामक स्वीप संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया गया लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की 11वीं सूची आज का राशिफल आई पी एल मैचों को लेकर धर्मशाला में उत्साह हरियाणा विधालय शिक्षा बोर्ड के वरिष्ठ माध्यमिक परीक्षा के परिणाम में रितु गोयत ने 493 अंक ले कर जींद ज़िले में प्रथम स्थान प्राप्त किया सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने आज किया नॉमांकन भिवानी में ऑल हरियाणा पॉवर कार्पोरेशन वर्कर्ज यूनियन द्वारा आयोजित शिविर में 50 ने किया रक्तदान मतदाता को मतदान जरूर करना चाहिए- मुरैना अंबाला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया रामलला का दर्शन एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत श्रमिकों के योगदान का सम्मान करने के लिए आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मनाया जा रहा दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों के विभिन्न स्कूलों को ईमेल से मिली धमकियों को फर्जी करार दिया निरीक्षण सक्ती जिले में कृषक संगोष्ठी सम्मेलन का आयोजन कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया गया

भारी बारिश से दिल्ली एयरपोर्ट बना समंदर

Anjali Yadav 11-09-2021 14:01:09

अंजलि यादव,         
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,         


नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बारिश का सिलसिला जारी है. दिल्ली में रात से हो रही बारिश से सड़कों पर फिर पानी भर गया है. दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया है. भारी बारिश के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल पर फोरकोर्ट और कुछ अन्य इलाकों में पानी भर गया. अधिकारियों के मुताबिक अब पानी निकल चुका है और सब साफ हो गया है. 

दिल्ली एयरपोर्ट ने एक ट्वीट में कहा, "लोगों को हुई असुविधा के लिए खेद है. अचानक हुई भारी बारिश के कारण कुछ देर के लिए एयरपोर्ट के परिसर में जलभराव हो गया. थोड़ी देर बाद ही जलभराव की समस्‍या को सुलझा लिया गया."

तेज बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर के तमाम जगहों से जलभराव की तस्वीरें सामने आ रही हैं. लोगों को आवाजाही
में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

मौसम विभाग ने शनिवार को राजधानी और आस-पास के इलाकों में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. कुछ इलाकों में तेज बारिश की संभावना है. आईएमडी ने हरियाणा के कुछ हिस्सों में भी मध्यम से भारी बारिश का अनुमान लगाया.

दिल्ली में बारिश की वजह से तापमान (Temperature) में गिरावट आई है. दिल्ली में 11 सितंबर को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रह सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. जो सामान्य से कम है.

दिल्‍ली में शनिवार की सुबह हुई भारी बारिश पिछले 46 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आईएमडी ने कहा कि आज सुबह भारी बारिश के साथ, भारत मौसम विज्ञान विभाग के सफदरजंग वेधशाला ने इस मानसून के मौसम में कुल 1,100 मिमी बारिश दर्ज की, 2003 में 1,050 मिमी बारिश दर्ज की गई थी.

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :